Thursday 7 December 2017

दैनिक उच्च कम ईएए विदेशी मुद्रा


टैग: दैनिक खुले उच्च कम बंद नियम इसलिए मैं खुद से पूछ रहा है, खरीदने और बेचने के साथ जुड़े यह करने का प्रयास किसी को भी करता है हालांकि मैं समझता हूँ कि आप में से कुछ को एशियालैन्डोनस कार्यक्रम के संबंध में इस विशेष तुलनीय ब्रेकआउट प्रोग्राम की ज़रूरत है, हालांकि मेरी व्यक्तिगत अवधारणा वास्तव में थोड़ा अलग है यह मुझे व्यक्तिगत रूप से मिला जब मैं ग्रेग 8217 के पिप देख रहा था और साथ ही फिल्मों को संचालित करता था। मुफ़्त में एक नया ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। मैं इसे एक कोशिश देने के लिए प्रदर्शन की स्थापना कर रहा हूं और हर 7 दिनों के समापन पर परिणामों को प्रकाशित कर सकता हूं। बस रणनीति वास्तव में कम हो गई है हम 1 एच के तहत किसी भी प्रकार के TF8217s पर सिर या यहां तक ​​कि ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं, हालांकि मैं इसे दूर करना चाहता हूं। यह खतरनाक है क्योंकि मेरे लिए हर उद्योग में 2-3 पर्याप्त या अधिक आयाम होना चाहिए, यह सिर्फ आरआर 1: 1 है। इसके साथ ही प्रत्येक दिन एक बार एक उद्योग का समर्थन किया जाता है, पहले के समय में उच्च स्तर को तोड़ा जाना (इसलिए कभी-कभी वे पूरे 7 दिन क्षतिग्रस्त हो सकते हैं, इसीलिए हमने सोना चुनने का कारण)। मूल रूप से उत्कृष्ट रूप से इस बारे में कुछ विचार मिल सकते हैं, किसी भी तरह की सिफारिशें या आलोचनाओं को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। रणनीति को वास्तव में वर्णित किया गया है। दिन के अंत से निष्कर्ष पर, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सौदों की संख्या आकर्षक हो सकती है या यहां तक ​​कि रुकावटें भी मिलती हैं, जब तक कि इस माह में संतुलन प्रत्येक महीने विकसित हो जाता है, जो इस विशेष रणनीति का प्रदर्शन कर सकता है यह पूरे चरण है I8217d इस तरह निरंतर भी बनने के लिए, अगर यह कार्य मेरा व्यक्तिगत लक्ष्य 5-10 लोगों (डेमो पर) का प्रयास करना होगा उस कगार पर जो काम करता है, उस कगार के बाद, इसे खरीदने और बेचने के साथ-साथ पैसे कमाने के लिए आगे बढ़ें। दूसरों ने 3 दिन पहले की उच्च और निम्न रणनीति के लिए देखा था पुलएक्स विदेशी मुद्रा तकनीक पीडीएच और पीडीएल चालू दिन उच्च कम एक्सेल रणनीति ओपन बंद विदेशी मुद्रा एमक्यूएल 4 स्विंग उच्च कम ईए हाई-लो बार ईए गंगा उच्च दान कम दैनिक विदेशी मुद्रा खुले उच्च कम और करीब विदेशी मुद्रा दैनिक उच्च ब्रेकएवें के साथ कम रणनीति फ़ाबोनासी दैनिक उच्च कम ब्रेकआउट विदेशी मुद्रा रणनीति दैनिक उच्च कम ब्रेकआउट विदेशी मुद्रा व्यापार का उपयोग करते हुए हेलो कैंडलडेली हाईलेव ईए मे मई 2009 स्थिति में शामिल: सदस्य 82 डाक जुड़े थे, वे सीमा व्यापार के लिए स्थापित किया जा रहा है eas यह पहली बार एक 24 घंटे उच्च और निम्न स्थापित करेगा ईए तब उच्च पर बेचेगा और कम पर खरीदारी करेगी। यह केवल 4 दशमलव पीटी मूल्यों के साथ काम करेगा। मैं बाद में वापस आ सकता हूं और 5 दशमलव स्थान दलालों के लिए ईआईटी को संलग्न कर सकता हूं और 2 दशमलव जेपी मुद्रा पार भी कर सकता हूं। ईए एफएक्ससीएम एमटी 4 या एमबीटीडिंग एमटी 4 डेमो के साथ काम नहीं करेगा। आप चाहते हैं किसी भी यूटीसी घंटे के लिए धुरी काक सेट कर सकते हैं। मेरे आधुनिक के साथ पिवट पीटी अब ईए के लिए उच्च और इक्विटी खरीदने के लिए कम होगा। तो आपको पता चल जाएगा मैंने यह नहीं बनाया है ea इसके बजाय मैं इसे श्रेणी व्यापार शैली में फिट करने के लिए संशोधित किया। पिवट पॉट गणना सही पिवट पीटी नहीं है, इसलिए उस पर ध्यान न दें पीपी अब उच्च या निम्न के बराबर है कोशिश करो। यह एक अच्छा कार्यक्रम है आप वास्तविक 24 घंटे कम या उच्चतर के ऊपर या नीचे खरीदने के लिए ओफ़्सेट में समायोजन कर सकते हैं। आप अपने बहुत आकार और अन्य चीजों का प्रबंधन कर सकते हैं। अगस्त 1 सेंट पर कार्यक्रम शायद यूएस विनियमित एनएफए दलालों के साथ काम नहीं करेगा। सुनिश्चित नहीं है कि काम के आसपास क्या होगा मुझे लगता है कि हमें विनियमित यूरोपीय एमटी 4 दलालों के साथ जाने की ज़रूरत है। मुझे पता है कि यह कैसे जाता है और बीमार क्षेत्र के सवालों के सवाल के रूप में आते हैं। मार्च 2009 में शामिल हो: सफलतापूर्वक प्रोफ़ेशियन एफएक्स व्यापारी 13 डाक इस समुदाय को ऐसे अद्भुत उपकरण के साथ उपलब्ध कराने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। हम वास्तव में इसकी बहुत सराहना करते हैं। तथापि। क्या आप निम्न की व्याख्या कर सकते हैं: धुएं का समय (ईए की डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर धुएं का समय आपके दलालों के 24 घंटे के समय के अनुरूप है) या यह जीएमटी समय के अनुरूप है मैं वास्तव में आपके समय का आधार जानना चाहता हूं (मेरा क्या मतलब है जीएमटी यूएसटी के संदर्भ में है। इसके अलावा कृपया सत्र प्रारंभ और सत्र के अंत के आधार को समझाओ। इसके अलावा प्रवेश ऑफसेट की अवधारणा को समझाया जाना चाहिए। क्या हमें प्रवेश के साथ टिंकर करना है ऑफसेट सेटिंग्स। मई 2009 की स्थिति में शामिल: सदस्य 82 पदों मैं सबसे पहले जोर दे रहा था कि यह कार्यक्रम सही धुरी बिंदु की गणना नहीं करता है। पिवट पीटी गणना का संशोधन आवश्यक है ताकि प्रोग्राम कम पर खरीद सके और उच्च पर बेच सके। बार बार यूटीसी है। पिवोट का समय उस समय होता है, जिस पर 24 घंटे ऊंचा और निम्न निर्धारित होता है। फ़िल्टर टाइम के बारे में चिंता न करें, बस सुनिश्चित करें कि यह धुरी के समय से मेल खाती है। मेरे संशोधनों को देखते हुए फिल्टर का समय अयोग्य है। सत्र शुरू होता है ईए सक्रिय हो जाता है और कीमत को उच्च या निम्न में प्रवेश करने के लिए इंतजार कर रहा है सत्र का अंत समय सीमा है उदाहरण के लिए यदि सत्र प्रारंभ 1500 यूटीसी पर है और सत्र का अंत 2000 यूटीसी पर है। ईए 1500 यूके सक्रिय रूप से प्रतीक्षा कर रही है एक व्यापार बनाने के लिए यदि उच्च या निम्न हिट है अगर उच्च या निम्न 2000 यूटीसी द्वारा नहीं मारा जाता है ea गैर सक्रिय मोड में जाता है और एक व्यापार ले अभ्यस्त। फिर भी यह प्रक्रिया अगले दिन 1500 यूटीसी पर फिर से शुरू होगी। एंट्री ऑफ़सेट एक समायोजन है जो आप अपने प्रवेश मूल्य में कर सकते हैं। यदि ऑफसेट 500 है तो ईए 24 घंटे कम पर खरीद लेगा या 24 घंटे के उच्च पर बेच सकता है। यदि प्रविष्टि ऑफ़सेट 4 9 0 है। ईए कम से कम 10 pips पर खरीद लेगा या यह उच्च से 10 pips पर बेची जाएगी। तो आप जो चाहें उसे समायोजित कर सकते हैं बस याद रखें कि 500 ​​24 घंटे उच्च या कम पर प्रवेश के लिए आधार है इसके अलावा। यदि आप एक ब्रेकआउट व्यापारी हैं मैं ईईएस बना सकता हूं ताकि वे उच्च पर खरीद सकें या कम पर बेच सकें। बस मुझे पता है। अच्छा सवाल जीडी मुझे बताएं कि यह कैसे जाता है। और पूछें कि क्या आपके पास अधिक प्रश्न हैं मैं सबसे पहले इस बात को जोर देना चाहता हूं कि यह प्रोग्राम सही पिवट बिंदु की गणना नहीं करता है। पिवट पीटी गणना के संशोधन की आवश्यकता है ताकि कार्यक्रम कम पर खरीद सके और उच्च पर बेच सके। सभी समय यूटीसी में हैं । पिवट का समय उस समय होता है जिस पर 24 घंटे ऊंचा और निम्न निर्धारित होता है। फिल्टर समय के बारे में चिंता मत करो बस सुनिश्चित करें कि यह पिवट समय से मेल खाता है मेरे संशोधनों को देखते हुए फिल्टर का समय अलंकारणीय है सत्र शुरू होता है जब ईए सक्रिय हो जाता है और कीमत की ऊंची या निम्न हिट करने के लिए इंतजार कर रहा है मैं इस फोरम के अन्य सदस्यों की ओर से आपको धन्यवाद देता हूं और बधाई देता हूं, जो सीमा आधारित ईए प्रदान करने के लिए इस सूत्र का अनुसरण कर रहे हैं। इस महान मंच में आपके प्रयासों को कभी भी ध्यान नहीं दिया जाएगा। दुनिया निश्चित रूप से एक बेहतर जगह होगी यदि अधिकांश लोगों का आपका दृष्टिकोण हो। मैं कभी-कभी गोलियों का व्यापार करता हूं और यह भी आपको ब्रेकआउट ईए के उत्पादन के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करना चाहेंगे जो आपने पहले के बारे में बताया था। एक अच्छा दिन 60 मिनट आदमी है

No comments:

Post a Comment